Thursday, November 7, 2013

श्री नरेन्द्र मोदी का रिमोट कई आदमियों के हाथ में है,ऐसा एक सज्जन का मानना है. उनके अनुसार परिवार के हेड आदमी के पास ही टेलीवीजन का रिमोट होता है. उनके अनुसार पहला रिमोट स्वामी रामदेव के हाथों में है,क्योंकि वे साधु-संतों,सन्यासियों, महात्माओं के हेड हैं, और वे श्री नरेन्द्र मोदी को समर्थन दे रहे हैं.
उनके अनुसार दूसरा रिमोट कण्ट्रोल कॉरपोरेट घरानों के पास है,क्यों कि वे श्री नरेन्द्र मोदी की सभाओं और रैलिओं के लिए पैसा लगा रहे हैं.
उन्होंने यह भी कहा कि अगले चुनाव में जब मोदी चुनाव जीत जायेंगे,तब उन्हें अमेरिका आने का वीसा देकर अमेरिका कहेगा की अमेरिका दुनियाँ का हेड है,इसलिए मोदी का रिमोट उसके हाथ में होना चाहिए.
यहाँ उन सज्जन से विनम्रता पूर्वक सिर्फ इतना ही कहना है कि वो श्री मोदी को समझ ही नहीं पाए.श्री मोदी अपनी रणनीति बना कर अच्छी तरह लड़ने वाले योद्धा हैं.वे पार्टी के अन्दर ही नहीं पार्टी के बाहर भी अच्छी तरह लड़ते है.
अभी हाल में ही श्री राहुल गाँधी को मोदी ने शाहज़ादे कहा,इस पर तिलमिला कर कांग्रेस ने उनको सोंच समझ कर बोलने की चेतावनी दी, मगर इस पर शांत होने की बजाय मोदी ने पटना की हूंकार रैली में यह कह कर जवाब दिया कि कांग्रेस वंश वाद छोड़ दे तो मै शाहज़ादे कहना छोड़ दूंगा.मन मोहन सिंह ने सरदार वल्लभ भाई पटेल को नेहरु जी के अनुसार धर्म निरपेक्ष कहा,इस पर नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश को बांटने वाली वोट बैंक की धर्म निरपेक्षता के बदले पटेल वाली धर्म निरपेक्षता चाहिए जो देश को एक करते हुए सोमनाथ का मंदिर बनाने का विरोध नहीं करती है. एक लड़ाकू योद्धा अपना रिमोट किसी दुसरे के हाथों में सौपेंगा इसमे संदेह है.आखिर श्री मन मोहन सिंह और श्री नरेन्द्र मोदी में कुछ तो अंतर है ही.

No comments:

Post a Comment